ALL SOCIAL MEDIA NEWS AROUND INDIA. LIKE NEWS, VIRAL VIDEOS, EDUCATION TIPS, HEALTH, POLITICS, AND GAMES ETC.

प्रेमी युगल फाँसी के फंदे से झूले। क्षेत्र में सनसनी


चंद्रकोना, 18 जून (उदयपुर किरण). पश्चिम मेदिनीपुर जिले के मोहनपुर दो नंबर अंचल के सीतारामपुर इलाके में मंगलवार सुबह एक बरगद के पेड़ से एक प्रेमी युगल का लटकता हुआ शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने पहले शवों को बरगद के पेड़ से लटकता हुआ देखा और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों के नाम अनूप मंडल(25) और सोमाश्री मान्ना(28) है. सोमाश्री का दासपुर थाना इलाके में विवाह हुआ था. उसकी एक बेटी भी थी. सोमाश्री के साथ विवाह के बहुत पहले से सीतारामपुर के अनूप का प्रेम था. अनूप भिन्न राज्य में कार्य करता था. विवाह के बाद भी अनूप और सीमाश्री का प्रेम प्रसंग जारी रहा. इसको लेकर दोनों परिवारों में अक्सर अशांति हुआ करती थी. कुछ दिन पहले सोमाश्री अपने पिता के घर सीतारामपुर आई थी.

बताया जा रहा है कि सोमवार रात प्रेमी प्रेमिका ने अपने घर के सामने एक बरगद के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके के लोग शोकाकुल हैं.

उल्लेखनीय है कि इसी महीने की 12 तारीख को घाटाल ब्लाक के बीरसिंह ग्राम में इस प्रकार की घटना घटी थी. पुलिस का कहना है की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों मौतों के सटीक कारण का खुलासा हो पाएगा. लेकिन प्राथमिक तौर पर यह मामला आत्महत्या का लगता है.

1 comment: